• Home
  • >
  • युवक ने शादी का झांसा देकर किया रेप
  • Label

युवक ने शादी का झांसा देकर किया रेप

CityWeb News
Saturday, 02 January 2021 12:02 PM
Views 299

Share this on your social media network

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा से एक बलात्कार का मामला सामने आया है. जहां पर 25 साल की एक युवती ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया. युवती का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान युवक कई बार उसके घर पर आया. इस दौरान उससे जान पहचान हो गई और हमदर्दी दिखा कर उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया. फिर वो फोन पर मीठी- मीठी बातें करने लगा, इस दौरान उसने शादी करने की भी बात कही और मैं उसके बहकावे में आ गई. 

शादी का झांसा देकर युवती से रेप 

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले साल 13 जून को युवक उसे नगर कोतवाली बुलंदशहर के एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया. मना करने के बावजूद वो लगातार दुष्कर्म करता रहा. बाद में पता चला कि वो किसी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है और झूठ बोलकर मुझे बहकाता रहा. जिससे मुझे काफी ठेस पहुंची है.  

पीड़िता का कहना है कि वो एसएसपी के सामने पेश हुई और सारी बात उन्हें बताई फिर बुलंदशहर कोतवाली में युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आजतक को फोन पर बताया कि दोनों पड़ोसी हैं और रेप की घटना जिस होटल में हुई वहां पर आरोपी का नाम रजिस्टर में दर्ज है. यदि जांच में अन्य तथ्य सामने आते है तो उसके तहत भी आईपीसी सेक्शन को बढ़ा कर एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. 

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web