• Home
  • >
  • धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से शादी करने वाली लड़की ने पति-ससुर पर लगाया रेप का आरोप
  • Label

धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से शादी करने वाली लड़की ने पति-ससुर पर लगाया रेप का आरोप

CityWeb News
Tuesday, 12 January 2021 12:10 PM
Views 333

Share this on your social media network

दिल्ली के रोहिणी इलाके में धर्म बदलकर मुस्लिम लड़के से कोर्ट मैरिज करने वाली लड़की ने अपने पति, ससुर और सास पर सनसनीखेज आरोप लगाए है. इस मामले में पुलिस ने अमन विहार थाने में केस दर्ज कर लिया है और पति के साथ ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि ये लव जिहाद का मामला नहीं है.

पीड़िता लड़की ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि जब वो नाबालिग थी और स्कूल में पढ़ती थी, तब उसकी दोस्ती सोहेल से हुई थी, इस दौरान सोहेल ने उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया था, शादी के बाद ससुर ने उसके साथ रेप किया और सास उसको वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर कर रही थी.

डीसीपी रोहिणी पीके मिश्रा के मुताबिक, लड़की और लड़के की दोस्ती स्कूल टाइम से ही थी. दोनों एक दूसरे को 3 साल से जानते थे. 3 महीने पहले ही लड़की और लड़का सोहेल दोनों ने शादी की थी. तीस हजारी कोर्ट से कोर्ट मैरिज की गई थी.


तीन महीने बाद 18 साल की इस लड़की ने ससुर शफीक अहमद पर रेप का आरोप लगाया है. साथ ही पति पर भी आरोप लगाया कि जब वो 17 साल की थी और एक पार्टी में गई थी तब सोहेल ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया था.

चूंकि लड़की बालिग है और अपने बयान पर कायम है इसलिए हमने अमन विहार थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है और पति सोहेल और ससुर शफीक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल लव जिहाद जैसा मामला नहीं दिख रहा है.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web