• Home
  • >
  • BJP नेता के घर डकैती कर भाग रहे 7 डकैतों को पुलिस ने दबोचा
  • Label

BJP नेता के घर डकैती कर भाग रहे 7 डकैतों को पुलिस ने दबोचा

CityWeb News
Wednesday, 23 August 2017 11:51 AM
Views 1733

Share this on your social media network

देवघर : मधुपुर के कालीपुर टाउन स्थित भाजपा नेता अरविंद यादव के घर से मंगलवार की देर रात डकैती कर रहे 7 डकैतों को पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए धर दबोचा. जानकारी के अनुसार भाजपा नेता के घर में रात को सशस्त्र अपराधियों ने धावा बोलकर 20 लाख से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया. डकैतों ने वारदात को अंजाम देते वक्त घर के सभी सदस्यों को डराया धमकाया और हथियार का भय दिखाकर परिवार के सभी सदस्यों को रस्सी से बांध दिया.
अपराधी करीब एक घंटे तक घर के अन्दर रहे और आराम से लूटपाट मचाते रहे. लूटपाट के दौरान सभी अपराधियों ने घर के एक एक कमरों की तालाशी ली. अपराधियों ने भाजपा नेता के घर से नगदी, एक बुलेट व अपाची बाइक, लाखों के जेवरात आदि लूट लिए. घटना के ठीक बाद भाजपा ने एसपी और एसडीओ को घटना की जानकारी दी. दोनों के निर्देश पर गस्ती पुलिस ने मुस्तैदी दिखायी और अपराधियों को सामान के साथ धर दबोचा.
एसपी ए विजयालक्ष्मी व एसडीपीओ मधुपुर अशोक कुमार सिंह ने मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने और गस्त पर तैनात पुलिस दल को सचेत किया और अपराधियों को धर दबोचने का निर्देश दिया. इसके बाद पुलिस ने मधपुर और अन्य थाना के पुलिस के सहयोग से चारों तरफ नाकेबंदी कर पंदनिया के निकट स्कार्पियो में भाग रहे 7 डकैतों को पकडा. उनके पास से 6 लाख से अधिक नगद, एक रॉयल एनफिल्ड और एक अपाची बाइक, 12 लाख से अधिक के जेवरात, 3 पिस्टल व दो छुरा आदि बरामद किया.

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web