• Home
  • >
  • राजनीति में नहीं होगी रजनीकांत की एंट्री, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला
  • Label

राजनीति में नहीं होगी रजनीकांत की एंट्री, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला

CityWeb News
Tuesday, 29 December 2020 01:02 PM
Views 338

Share this on your social media network

अभिनेता रजनीकांत ने एलान किया है कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। रजनीकांत ने कहा है, भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। माना जा रहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी पार्टी का एलान कर सकते हैं।  


रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि आगामी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं। 

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दक्षिण के सुपरस्टार के स्वास्थ्य में कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया और इसके बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई। 


रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर लोगों के बीच चिंता इसलिए बढ़ गई थी, क्योंकि उनकी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। क्रू मेंबर के संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस फिल्म को रजनीकांत के 'सन पिक्चर्स' के बैनर के तले बनाया जा रहा है।  


रजनीकांत ने तमिल में जारी बयान में कहा कि उनका दर्द बयां नहीं किया जा सकता है। रजनीकांत ने कहा, यदि मैं पार्टी शुरू करने के बाद केवल मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करता हूं, तो मैं लोगों के बीच पार्टी से जुड़ने की वजह पैदा नहीं कर पाऊंगा और (आगामी तमिलनाडु) चुनावों में बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाऊंगा। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा। 


दक्षिण के सुपरस्टार ने आगे कहा, चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए जो कुछ भी बन सकेगा मैं करूंगा। मैं सच बोलने से कभी नहीं हिचकिचाया और मैं ईमानदारी से और पारदर्शिता से प्यार करने वाले तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से निवेदन करता हूं कि वो मेरे इस निर्णय को स्वीकार करें



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web