• Home
  • >
  • मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा : सीधी में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 54 लोग थे सवार
  • Label

मध्यप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा : सीधी में यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 54 लोग थे सवार

CityWeb News
Tuesday, 16 February 2021 12:10 PM
Views 341

Share this on your social media network

मध्यप्रदेश के सीधी में मंगलवार को एक बड़ा सड़का हादसा हो गया।  सीधी कस्बे के रामपुर नैकिन थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक यात्रियों से भरी बस नहर में गिर गई। बस में 54 यात्रियों के सवार होने की जानकारी मिली है।जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद सात लोग तैरकर बाहर निकल आए। जबकि चार शव निकाले गए हैं। नहर इतनी गहरी है कि बस पूरी तरह उसमें डूब गई है। क्रेन के जरिए बस को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। बस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी कलेक्टर से बात की है।

       हादसा रीवा-सीधी बॉर्डर के पास छुहियाघाटी के नजदीक हुआ है। जिसमें बस गिरी है, वह बाणसागर परियोजना की नहर है।एसडीआरएफ और गोताखोर मौके पर पहुंच गए हैं। एसडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह हादसा हुआ, बस सीधी से सतना जा रही थी। साइड लेने के दौरान वह पुलिया से सीधे नहर में जा गिरी। घटना के बाद पास के ग्रामीण और अन्य लोग बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में जुटे। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही बस में सवार लोगों के स्वजन भी मौके पर पहुंच रहे हैं मौके पर कोहराम मचा हुआ है। 


मध्यप्रदेश के  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से पूरी जानकारी ली और बाणसागर डैम से नहर का पानी रोकने के आदेश दिए हैं ताकि नहर में पानी कम हो जाए और राहत का काम तेजी से हो सके।



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web