• Home
  • >
  • ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन
  • Label

ब्‍लेड से युवक की 9 बार काटी गर्दन

CityWeb News
Saturday, 19 December 2020 11:34 AM
Views 308

Share this on your social media network

एक युवक की गर्दन पर पहले एक शख्‍स ने ब्‍लेड से वार किया जिससे वह जमीन पर गिर गया. फिर दूसरे शख्‍स ने उसकी गर्दन पर बैठकर 9 बार ब्‍लेड से काटा और मरने के लिए छोड़कर भाग गए. यह सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया. यह सनसनीखेज घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्‍नई के पास की है. 

तमिलनाडु में एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा जिसमें एक युवक के ऊपर बैठा शख्‍स ब्‍लेड से उसकी गर्दन काट रहा है. क्रूर तरीके से की गई यह हत्‍या चेन्‍नई में पुदुपेट के पास की है. यह हत्‍या बुधवार रात को हुई जिसका सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है
मृतक की पहचान कन्‍नगी नगर में रहने वाले संतोष के नाम से हुई. संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था जिसकी 3 लोगों ने बुधवार रात हत्‍या कर दी.

सीसीटीवी फुटेज से सामने आ रहा है कि संतोष के विरोध करने से पहले ही एक शख्‍स ने ब्‍लेड से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. उसके नीचे गिरते ही दूसरा शख्‍स उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर 9 वार किए जिससे खून बहने लगा.

उसके बाद तीनों संतोष को मरने के लिए छोड़कर वहां से भाग गए. गर्दन से ज्‍यादा खून निकलने से उसकी वहीं मौत हो गई. इस मामले में ग्रेटर चेन्‍नई पुलिस ने दो लोगों को अरेस्‍ट कर लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है
.



ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web