• Home
  • >
  • अंबेहटा पुलिस पर आरोप नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक पर नहीं की कोई कार्रवाई समझौते का बना रही है दबाव
  • Label

अंबेहटा पुलिस पर आरोप नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक पर नहीं की कोई कार्रवाई समझौते का बना रही है दबाव

CityWeb News
Wednesday, 30 September 2020 06:48 PM
Views 363

Share this on your social media network

अंबेहटा पुलिस पर आरोप  नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक पर नहीं की कोई कार्रवाई  समझौते का बना रही है दबाव

मामला है नकुड थाना क्षेत्र के अम्बहेटा का, जहा एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले युवक पर कोई कार्रवाई नही की गई। इतना ही नहीं पुलिस पीडित परिवार पर समझौते का दबाव भी बना रही है । जिस के खिलाफ पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल नकुड कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल सहारनपुर जनपद के नकुड थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा अफगान गांव निवासी एक व्यक्ति ने अंबेहटा में तहरीर देकर रविवार को पास के गांव के एक युवक पर अपनी नाबालिक बेटी को फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया था। पीड़ित का आरोप है कि तीन दिनों से पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहा हूं। लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

      पीड़ित का आरोप है कि बीती रात चौकी प्रभारी पुलिस के साथ मेंरे घर पर आकर फैसले का दबाव बनाते हुए गाली गलौज की। जिसके खिलाफ पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल वे नकुड थाना प्रभारी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित का कहना है कि अगर नगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो कल सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर उनके सामने अपनी समस्या रखूंगा।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +
Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web