• Home
  • >
  • सहवाग ने ऑस्ट्रेलियन कैपटन को इसलिए दी ट्यूबलाइट, दिलचस्प है वजह –
  • Label

सहवाग ने ऑस्ट्रेलियन कैपटन को इसलिए दी ट्यूबलाइट, दिलचस्प है वजह –

CityWeb News
Wednesday, 29 March 2017 10:56 AM
Views 7124

Share this on your social media network

टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया के गुरुर को तोड़कर सीरीज़ अपने नाम कर ली। इस जीत के बाद टीम इंडिया को आइसीसी की गदा भी मिली और बीसीसीआइ ने भी खिलाड़ियों को इनाम देने की घोषणा की। अश्विन को तो शानदार प्रदर्शन के लिए सर गैरी सोबर्स ट्रॉफी भी मिली। इतने सब इनामों के बाद अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग ने भी खिलाड़ियों को अवॉर्ड्स दिए हैं।
वीरेंद्र सहवाग ने खिलाड़ियों को ये अवार्ड्स इस सीरीज़ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दिए हैं। मजे कि बात ये है कि सहवाग ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी ये अवार्ड्स दिए। सहवाग ने इन अवार्ड्स का नाम 'वीरू घरेलू अवॉर्ड्स' रखा है।
टीम इंडिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने ही चुटीले अंदाज में ट्विटर पर किसी खिलाड़ी को छन्नी का अवॉर्ड दिया, तो किसी को उन्होंने टुल्लू पंप के खिताब से नवाजा। जैसे ही सहवाग ने ये ट्वीट किया वैसे ही वायरल हो गया और हर कोई इसपर अपनी प्रतिक्रिया देने लगा।
सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘घरेलू सीजन खत्म हो गया और अब बारी है वीरू घरेलू अवॉर्ड्स की’। इसके बाद सहवाग ने सभी खिलाड़ियों को मजाकिया लहजे में घरेलू सामानों से सम्मानित किया। सहवाग ने कहा, ‘पुजारा- इनवर्टर, रविंद्र जडेजा- टुल्लू पंप, राहुल- स्टेबलाइजर, स्मिथ- ट्यूबलाइट, साहा- छन्नी, हैंड्सकॉम्ब- जूं कंघी, उमेश- संसी, कोहली- होल्डर, अश्विन और रहाणे- डेसर्ट कूलर, कुलदीप- एक्ज्हॉस्ट। अपनी पसंद भी भेजें’।
इसके कुछ देर बाद सहवाग ने फिर से ट्वीट किया और कहा, ‘बेहतरीन सीजन के लिए भारतीय टीम को बधाई। सिर्फ पुणे में ही चूना हुआ। अनिल कुंबले, आपने बेहतरीन काम किया’।

ताज़ा वीडियो


Top 5 News: अब तक की 5 बड़ी ख़बरें
PM Narendra Modi Rally in Saharanpur
Ratio and Proportion (Part-1)
Launching of Cityweb Newspaper in saharanpur
ग्रेटर नोएडा दादरी में विरोध प्रदर्शन - जाम
More +

संबंधित ख़बरें

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web