Advertisement

सिटी आसपास

  • निर्माणधीन साईट पर सिक्योरिटी गार्ड को बंधक
    ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के बीटा- 1 स्थित निर्माणाधीन बीटा प्लाजा में आधा दर्जन बदमशों ने धावा बोलते हुए लाखों का कॉपर वायर लूट लिया। इससे पहले बदमाशोंने साईट पर तैनात गार्डों के हाथ पैर बाँध कर उन्हें बंधक बना लिया फिर वारदात को अंजाम दिया।इस सम्बन्ध में प्लाजा के मालिक अंकुर मित्तल ने कासना को शिकायत दी है। उन्होंने इस वारदात म और पढ़ें »
  • दादरीः घर में घुसकर महिला की गोली मार कर हत्य
    दादरी में शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे बाला जी मंदिर के पास बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह नहीं पता चल पाई है। जानकारी के अनुसार महिला अकेली घर में रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दादरी में बाला जी मंदिर के पास सुषमा नाम की महिला किराए के मकान मे र और पढ़ें »
  • ग्रेटर नोएडा में स्कूल बस टकराई, दर्जनों बच्च
    ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में शनिवार की सुबह बच्चों की चीख पुकार से हर कोई घबरा गया। सुबह बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मन्दिर के खंडहर से टकरा गई। जिससे बस में सवार करीब एक दर्जन बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों की निजी चिकित्सकों के यहां भर्ती कराया गया है। कस्बा रबूपुरा स्थित प्राइवेट कन्या इंटर कॉलेज की बस सुबह करीब 8 बजे मिर और पढ़ें »
  • ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने इंस्पेक्टर को मार
    ग्रेटर नोएडा में बेखौफ बदमाशों का आतंक थम नहीं रहा है। सोमवार को दिनदहाड़े सेक्टर गामा में बाइक सवार दो बदमाशों ने आबकारी के इंस्पेक्र को गोली मार दी। इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
    जिले के आबकारी विभाग में बिरजू प्रसाद बतौर इंस्पेक्टर तैनात है। वह सेक्टर गामा में वन में रहते हैं। कासना कोतवाली प्रभार और पढ़ें »
  • नोएडा-ग्रेनो के बिल्डर 3 माह में 50 हजार फ्लै
    ग्रेटर नोएडा : अपना फ्लैट न मिलने से बेहाल नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे अथॉरिटी के आवंटियों के लिए अच्छी खबर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिल्डरों से कहा है कि वह फिलहाल 50 हजार फ्लैट तैयार कराकर कब्जा पात्र आवंटियों को दिला दें। इस काम में देरी नहीं होनी चाहिए। सरकार बिल्डरों की समस्याओं को भी सुलझाएगी। पर खरीददारों के हित और पढ़ें »
  • अफ्रीकी युवकों ने चालक को बंधक बनाकर कैब लूटी
    अफ्रीकी मूल के चार युवकों ने सोमवार रात दिल्ली के अक्षरधाम से गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक के लिए कैब बुक की। कैब में बैठते ही युवकों ने चालक को बंधक बना लिया और ग्रेटर नोएडा में उसको फेंककर कैब लूट ले गए। वहीं बदमाशों ने ग्रेनो में तीन मामलों में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नोएडा के सेक्टर-93 में अंकुर किराये पर रहता है। वह ओला कंपनी की क और पढ़ें »
  • वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोर गिरफ्त
    ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से 7 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। थाना अध्यक्ष राजवीर सिंह चौहान द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इन लोगों को रामपुरा थाना क्षेत्र के खेड़ा अंडरपास के पास वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान इनकी निशानद और पढ़ें »
  • यूपी: मेरठ में 42 लोगों को स्वाइन फ्लू, अबतक
    मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 42 लोगों को स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हो चुकी है, इनमें से आठ लोगों की स्वाइन फ्लू के कारण मौत हो चुकी है. प्रशासन ने सरकारी अस्पतालों को निर्देश दिए हैं कि स्वाइन फ्लू के किसी भी मरीज़ को भर्ती करने से मना न किया जाए. प्रशासन के मुताबिक स्वाइन फ्लू की दवाओं की जिले में कोई कमी नहीं है. जिला चिकिसक अधिकारी रा और पढ़ें »
  • चंडीगढ़ छेड़छाड़ केसः विकास और आशीष को 14 दिन
    चंडीगढ़ के हाई-प्रोफाइल छेड़छाड़ केस में आरोपी विकास बराला और आशीष को इससे पहले दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था. इस केस की अगली सुनवाई अब 25 अगस्त को होगी. बताते चलें कि जैसे ही विकास बराला को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की बात पता चली, वह कोर्ट रूम में ही रोने लगा. इससे पहले भी कोर्ट में पेशी के दौरान विकास डर की वजह से कांप रहा था. क्या और पढ़ें »
  • खुशखबरी:2024 में जेवर एयरपोर्ट से भरी जाएगी प
    जेवर एयरपोर्ट के लिए जमीन का अधिग्रहण एक महीने में शुरू हो जाएगा। इसके लिए एक सप्ताह के अंदर अधिग्रहण करने वाली टीम के अधिकारियों की तैनाती हो जाएगी। साल 2024 तक एयरपोर्ट पहली उड़ान भरने को तैयार हो जाएगा। इस पूरे प्रोजेक्ट में दो चरणों में 10 हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे।
    पहले चरण में 1,250 हेक्टेयर जमीन का अधिग्रहण होगा। साथ ही, आठ गांवों को और पढ़ें »
  • छात्रा और महिला की चोटी कटी
    ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में एक छात्र और मंडपा गांव में एक महिला की सोते समय चोटी कटने की घटना सामने आई है। घटना के बाद से दोनों पीड़िताएं सदमे में हैं। छात्रा को दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ग्रामीण इलाके में महिलाओं की चोटी कटने की दो दिन में पांच घटनाएं सामने आई हैं। बिसाहडा गांव की रहने वाली एक छात्रा बीएससी की पढ़ाई कर र और पढ़ें »
  • चोटी काटने की घटना को दैवीय शक्ति साबित करने
    देश के पांच राज्यों से लगातार महिलाओं की चोटी काटे जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं. लगातार फैल रही अफवाहों के खिलाफ हरियाणा और पंजाब में काम करने वाली एक संस्था ने वारदातों के पीछे दैवीय शक्ति का हाथ साबिक करने पर एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है. हरियाणा और पंजाब में सक्रिय इस सोसायटी का नाम तर्कशील सोसायटी है. इस सोसायटी ने आज एलान किया है कि और पढ़ें »
  • सीएम योगी के हस्तक्षेप के बाद स्कूलों में पढ़
    सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद से ही प्रदेश में शिक्षामित्र आंदोलन पर थे. मंत्री, सांसदों, विधायकों का आवास घेरने के साथ ही इन लोगों ने प्रदेश के सभी जिलों में हाईवे पर प्रदर्शन किया था. मंगलवार को शिक्षामित्रों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिले थे सीएम योगी सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद से ही प्रदेश में शिक्षामित्र आंदोलन पर और पढ़ें »
  • पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, गला घोंटकर हत्य
    दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर डाली. आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी व्यक्ति से अवैध संबंध हैं. हत्या के बाद आरोपी ने घर में लूटपाट होने की बात कही. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो इस हत्याकांड से पर्दा उठ गया. मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है. तीन बच्चों का पिता आरोपी उमेश पहले दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके म और पढ़ें »
  • दिल्ली के एक गांव में महिलाओं की चोटी काट जात
    राजधानी दिल्ली के एक गांव में इन दिनों एक अजीब दहशत का माहौल है. यहां छावला स्थित कांगनहेड़ी गांव में एक ही दिन में तीन महिलाओं की रहस्यमय तरीके से चोटी काटने की घटना ने पूरे गांव में खौफ पैदा कर दिया है. खौफ इस कदर कि गांव की लड़कियों ने स्कूल तक जाना बंद कर दिया है.ग्रामीणों के अनुसार, जिन तीन महिलाओं (मुनेश, ओमवती और श्रीदेवी) के साथ यह वाक्या हु और पढ़ें »
  • 4 साल की बच्ची से स्कूल वैन के ड्राइवर ने किय
    नई दिल्ली. बाबा हरिदास नगर में चार साल की बच्ची से स्कूल वैन के ड्राइवर ने रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलने पर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति जयहिंद ने दीनदयाल अस्पताल में बच्ची और उसके परिजनों से मुलाकात की। - स्वाति ने बताया कि इस बच्ची के साथ 30 साल के आदमी ने दुष्कर्म किया है। आरोपी ब और पढ़ें »
  • शादी के नाम पर लाखों की लूट करने वालों को महा
    ग्रेटर नोएडा। दिल्ली एनसीआर में बैठकर ऑन लाईन फ्राड के मामले लगातार सामने आ रहे है आलम ये है की विदेशो से आये लोग यहां आकर रह रहे है और भोली भाली जनता को ठग रहे है जिसके चलते ग्रेटर नॉएडा के डेल्टा 2 में रहने वाले नाइजीरिया के रहने वाले फिकेसमी इथीयाक जिबुकेम पर आरोप है की उसने नासिक की रहने वाली कविता पाटिल के JIVAN SATHI. COM के द्वारा दोस्ती की और पढ़ें »
  • सूरजपुर में पुलिस ने 4 को किये गिरफ्तार
    ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस ने शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट का माल बरामद किया है। कब्जे से लूटी हुई एक मो0सा0 व एक मोबाईल फोन तथा तीन चाकू नाजायज बरामद किया है। सीओ अमित कुमार ने बताया की लूटेरे सैक्टर 143 के सामने पुस्ता के किनारे से गिरफ्तार किये गए है. गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के लूटेर और पढ़ें »
  • अवैध शराब से भरा ट्रक के साथ दो गिरफ्तार
    ग्रेटर नोएडा : जिला आबकारी टीम ने आज सुबह 5:30 बजे अवैध शराब ले रहे ट्रक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिला आबकारी अधिकारी श राकेश सिंह ने बताया सूचना के आधार पर परी चौक के पास ट्रक को पकड़ा गया। जिसमे 138 पेटी रॉयल स्टैग व 11 पेटी इम्पैक्ट बरामद हुआ है। अभियक्तों के खिलाफ थाना नॉलेज पार्क में आबकारी अधिनियम व IPC की धाराओं में कार्यवाही की जा और पढ़ें »
  • प्रिया गोल्ड कंपनी हंगामा: 17 कर्मचारी हुवे ग
    ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली एरिया में प्रिया गोल्ड बिस्कुट बनाने वाली कंपनी में मजदूरों और मैनेजमेंट के लोगों के बीच जमकर हुई मारपीट बेकाबू हुए मजदूरों ने कंपनी के अंदर जम कर तोड़फोड़ की। इस दौरान मजदूरों ने कंपनी में खड़ी दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर हंगामा कर रहे मजदूरों ने पुलिस पर पथराव कर दि और पढ़ें »
  • 2 रूपये ना देने पर दबगों ने एक कर्मचारी को जम
    ग्रेटर नोएडा के उधोग बिहार इण्डिस्टीयल एरिया में स्तिथ टेक्सल मोड़ा इटालियना प्राइवेट कम्पनी में काम करने वाले कुछ कर्मचारी खाने का सामना लेने के लिए कम्पनी के पास स्तिथ एक ढाबे पर गए। जहा उन्होंने खाने के लिए कुछ सामान लिया जिसके लगभग 42 रूपये बने। जिसपर कर्मचारी ने 50 रूपये दिए जिसपर ढाबा संचालक ने 2 रूपये खुले मांगे। लेकिन कर्मचारी पुलक कुमार ने और पढ़ें »
  • बैनामा लेखक व अधिवक्ता मुकेश कुमार शर्मा के ठ
    ग्रेटर नोएडा। बैनामा लेखक व अधिवक्ता मुकेश कुमार शर्मा के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी । मुकेश कुमार शर्मा के गामा H- 168/4 पर भी छापेमारी सुबह से जारी । और पढ़ें »
  • भोजपुरी गायक भरत शर्मा को जेल
    टीडीएस घोटाले के आरोपी भोजपुरी गायक भरत शर्मा व्यास ने सोमवार को अवर न्यायाधीश एमके त्रिपाठी की अदालत में सोमवार को सरेंडर कर जमानत अर्जी दायर की. अदालत ने दोनों पक्ष की दलील सुनने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वर्ष 1999-2000 व 2001-2002 में आरोपी भरत शर्मा ने आयकर रिटर्न दाखिल करने में गड़बड़ी की थी. आयकर अधिकारी शशि राजन ने 25 और पढ़ें »
  • अवैध हथियार समेत दो वाहन चोर गिरफ्तार
    ग्रेटर नोएडा। थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा अवैध हथियारो के साथ किये दो वाहन चोर गिरफ्तार किए गए है। जोकि मुखबीर की सुचना पर सोमवार की रात पक्षी विहार देवला से अभि०ब्रजेश पुत्र रूपा निवासी बराही मन्दिर वाली गली कस्बा सूरजपुर व राजीव उर्फ नन्हे पुत्र राम रहीम निवासी ग्राम प्रहलादपुर थाना सोरो जला कासगंज हाल बराही मन्दिर वाली गली सूरजपुर को मय दो तमंचा 3 और पढ़ें »
  • कार का शीशा तोड़ कर लैपटॉप,सामान चोरी हुई
    ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा-चोरों ने कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप,सामान चोरी किया,ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की घटना। और पढ़ें »
  • कार का शीशा तोड़ कर लैपटॉप,सामान चोरी हुई
    ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा-चोरों ने कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप,सामान चोरी किया,ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की घटना। और पढ़ें »
  • ऐसा हिंदू मंदिर जहां होता है मुस्लिम महिला क
    गुजरात के अहमदाबाद से लगभग 40 किलोमीटर की दूरी पर है 'झूलासन' गांव। हिंदू-मुस्लिम एकता के प्रतीक इस गांव में मुस्लिम महिला की पूजा की जाती है। - मान्यता है कि सैकड़ों पहले 'डोला' नाम की एक मुस्लिम महिला ने उपद्रवियों से अपने गांव को बचाने के लिए वीरतापूर्वक लड़ाई लड़ी थी। युद्ध में अपने गांव की रक्षा करते हुए उसने अपनी जान दे दी थी। कहते हैं मरने क और पढ़ें »
  • दूल्हे और उसके पिता को नशे में देख दुल्हन का
    बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के सुजातपुर गांव में दूल्हे को शराब के नशे में धुत देख दुल्हन ने सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपना चाहा. लेकिन, वे भाग निकले.
    ग्रामीणों के अनुसार, रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के डबरिया गांव से शनिवार की देर रात धनसोयीं थाना क् और पढ़ें »
  • ग्रेनो में होगा बॉब दा एकेडमी ऑफ डांस द्वारा
    बॉब दा एकेडमी ऑफ डांस द्वारा नृत्य और संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । जिसका ऑडिशन दिनांक 21 मई तथा ग्रांड फिनाले 28 मई को निर्धारित किया गया है । जो कि ग्रांड वेनिस के टेराजो द फूड कोर्ट में होगा । जिसमे ग्रांड फिनाले का जजमेंट सैलिब्रिटी द्वारा होगा। जिसके रजिस्ट्रेशन अभी से ही खुल गये है। और पढ़ें »
  • आम्रपाली बिल्डर कम्पनी की सीएमडी अनिल शर्मा
    नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बिल्डरों की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसके चलते अब निवेशक बिल्डरों पर कानूनी कार्यवाही कराने को मजबूर हो गए हैं। ताजा मामला आम्रपाली बिल्डर कंपनी का है। आम्रपाली बिल्डर कंपनी के सीएमडी अनिल शर्मा के खिलाफ निवेशकों ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में जालसाजी की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कराया है। निवेशकों का आरोप है क और पढ़ें »
  • आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ लॉ के एलएलबी द्वितीय वर्ष क
    आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ लॉ के एलएलबी द्वितीय वर्ष के छात्रो द्वारा विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन ग्राम- असगरपुर में किया गया। जहा छात्रो ने ग्रामीणो की विधिक समस्याओं को बारीकी से समझा एवं नए कानूनो मे हुए संशोधनो से अवगत कराया ।ग्राम प्रधान चेतराम जी ने कहाँ कि मुआवजा सम्बन्धी कानून सर्वोच्च नयायालय से कई बार अवलोकित हुआ लेकिन किसानो को मुआवजा अभी तक प् और पढ़ें »
  • अजय माकन और PC चाको अभी अपने पद पर बने रहेंग
    दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अजय माकन और राज्य के पार्टी प्रभारी पीसी चाको को बृहस्पतिवार को राहुल गांधी ने कहा कि वे जो काम कर रहे हैं, उसे जारी रखें. एमसीडी चुनाव में हार के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए दोनों ने इस्तीफा दे दिया था. कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि अब उन्हें पद पर बने रहने का संकेत देते हुए राहुल ने उनसे मुलाकात के बाद पार्टी को मजबूत क और पढ़ें »
  • नए डीएम बृजेश नारायण सिंह ने अपना कार्यभार ग्
    ग्रेटर नोएडा गौतमबुद्धनगर नवागन्तुक जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह के द्वारा आज अपने पद का कार्यभार कोषागार के डबल लाॅक में ग्रहण किया गया। सिंह 2009 बैच के आईएएस अधिकारी है। कार्यभार ग्रहण करने उपरान्त जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में एक भेंट में बताया कि जो वर्तमान सरकार एवं शासन की प्राथमिकता है वही प्राथमिकता उनकी होगी। सरका और पढ़ें »
  • एनसीआर में मौसम कूल हुआ, तेज आंधी के साथ साथ
    दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह मौसम ने अचानक करवट ली. कई इलाकों में धूल भरी आंधी और गरज के साथ छींटें पड़ने से मौसम सुहावना हो गया है. राहत भी, आफत भी मौसम में आए इस बदलाव से सुबह दफ्तर और स्कूल जाने वालों को मुश्किल का सामना करना पड़ा. कई जगहों पर पेड़ों के टूटने से यातायात भी प्रभावित हुआ है. लेकिन पारा गिरकर 20 डिग्री पहुंच गया है. इससे पिछले कई दिनो और पढ़ें »
  • गार्ड को बंधक बनाकर फैक्ट्री में डकैती
    ग्रेटर नोएडा : हथियार बंद बदमाशों ने कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित पैकेजिंग फैक्ट्री में देर रात डाका डाला। छह बदमाशों ने फैक्ट्री में लगभग एक घंटे तक घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने फैक्ट्री के दो गार्डों का हाथ बांधकर उन्हें गार्ड रूम में ही बंद कर दिया। जाते समय बदमाश इनवर्टर, बैटरी, लैपटाप, टीवी सहित अन्य सामान ले गए। फैक्ट्री में लगे दो और पढ़ें »
  • दिल्ली टेक्निकल कैम्पस (जीजीएसआईपीयू) के छात्
    On April 12, 2017, the students of Delhi Technical Campus, Greater Noida (GGSIPU), organized a National Conference on ‘Paradigm Shift in Indian Economy: Demonetization’. This was a totally students driven event, and the aim of the conference was to develop the organizational, leadership, management and soft skills of the students. Prof. P और पढ़ें »
  • आईआईएमटी कॉलेज में टॉक शो का आयोजन हुवा
    ग्रेटर नोएडा। नॉलेज पार्क 3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह के पत्रकारिता और जनसंचार विभाग में योगी सरकार के समक्ष चुनौतियां विषय पर टॉक शो का आयोजन किया गया। बुद्धिजीवी वक्ताओं के समक्ष प्रदेश में भ्रष्टाचार, किसानों के कर्ज, बूचड़खाने, प्रदेश का विकास, राम मंदिर का निर्माण, कमजोर शिक्षा प्रणाली जैसे ज्वलंत मुद्दों पर गरमागरम बहस हुई। वक्ताओं ने माना कि और पढ़ें »
  • शोरूम में दिनदहाड़े लूट की वारदात
    ग्रेटर नॉएडा - जगत फार्म मार्किट में आज उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब दिनदहाड़े हथियार बंद बदमशों ने अमृत प्लाजा मार्किट के लेनेवो के शोरूम में धावा बोल दिया और लूट करने लगे लेकिन शोरूम में मौजूद केशियर लव ने इसका विरोध किया तो बदमशों ने तमंचे की बट से उसके सिर पर वार कर दिया इस दौरान महिला कस्टमर पर बदमाशों ने तमचा तान दिया और विरोध के बाद बदमाश घबरा गए और पढ़ें »
  • हनुमान जयन्ती के अवसर पर सुन्दर काण्ड का आयोज
    ग्रेटर नॉएडा - आज पुरे प्रदेश में श्री हनुमान जयन्ती बड़े ही धूम धाम से मनाई जा रही है। श्री हनुमान जयन्ती पर बीटा 2 में बने मंदिर के प्रागण में सुनदरकाण्ड का आयोजन किया गया। इस शुभ मौके पर सैक्टर के सभी लोग सुंदरकांड पढ़ने के लिए पहुंचे और उसके बाद प्रसाद वितरण किया गया। श्री हनुमान जयन्ती के शुभ मौके पर ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 में बने मंदिर में सुंद और पढ़ें »
  • शिक्षा माफिया की लूट कब तक होती रहेगी
    जिस देश में शिक्षा व्यवसाय बन जाए उस देश का नैतिक पतन निश्चित ग्रेटर नोएडा। शिक्षा जैसे शब्द को अपवित्र कर दिया है शिक्षा के नाम पर व्यवसाय चलाने वालों ने । देश के प्राइवेट स्कूलों ने संगठित रूप से खुली लूट मचा रखी है , किताबों के नाम पर , ड्रेस के नाम पर व कन्वेंस के नाम पर तथा मनमानी फीस वृद्धि यह हर साल कर लेते हैं और प्रशासन हर साल की तरह मौन स और पढ़ें »
  • केन्याई लड़की पर हमला : यूपी पुलिस ने कहा, झ
    : केन्या की एक लड़की को कथित तौर पर कैब से बाहर निकालने और कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उस पर हमला करने के मामले को लेकर आज यूपी पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. पुलिस ने कहा, केन्याई लड़की ने जो दावा किया है उसमें कोई सच्चाई नहीं है. जांच ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया है.
    पुलिस को दावा है कि लड़की का उसके दोस्तों के साथ ही झगड़ा हुआ था. नोएडा के और पढ़ें »
  • पांच नाईजीरियाई नागरिकों पर हत्या का मुकदमा
    मनीष खारी का अपहरण करने और ड्रग्स की ओवर डोज देकर हत्या करने का आरोप ठोस सबूत नहीं होने के कारण पुलिस ने आरोपियों को छोड़ा ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसायटी में रहने वाले छात्र मनीष खारी की मौत के मामले में उसके पिता ने पांच नाइजीरियाई नागरिकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। नाइजीरियाई नागरिकों पर नशीला पदार्थ पिलाकर मनीष का अपह और पढ़ें »
  • प्रोफेसर डॉ सविता मोहन को मिला बेस्ट मैनेजमे
    ग्रेटर नॉएडा। प्रोफेसर डॉ सविता मोहन निदेशक , जी एन आई ओ टी एमबीए इंस्टिट्यूट ग्रेटर नोएडा को उनके उत्कृष्ट शैक्षणिक नेतृत्व और प्रबंधन शिक्षा एवं अनुसन्धान के क्षेत्र में योगदान के लिए बेस्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर अवार्ड 2017 से आई आर एम् ए द्वारा आयोजित नेशनल अचीवर्स कॉन्क्लेव में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने तकनीकि, प्रबंध और पढ़ें »
  • प्रेमी के संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या
    ग्रेटर नोएडा। थाना सूरज पुर पुलिस ने एक महिला को उसी के पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। थाना सूरज पुर प्रभारी अनुज कुमार ने इस हत्या कांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नि सहित 2 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से हापुड़ जिले के धौलाना इलाके में रहने वाली महोसिना ने सूरज पुर थाने में आपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट 10 मा और पढ़ें »
  • बाइकर्स ने एक युवक से मोबाइल लूटा
    कोतवाली सेक्टर 20 क्षेत्र अन्तर्गत सेक्टर 8 में मोटरसाइकिल सवार बदमाश कंपनी कर्मचारी से मोबाइल लूट ले गए। मूलरूप से दरभंगा बिहार के रहने वाले राजेश सेक्टर 5 स्थित हरौला गांव में रहते हैं और सेक्टर 11 स्थित कंपनी में काम करते हैं। बुधवार रात वह फोन पर बात करते हुए कंपनी से घर जा रहे थे। सेक्टर 8 में मोटरसाइकिल सवार बदमाश उनका मोबाइल फोन लूट ले गए। प और पढ़ें »
  • पति के अवैध सम्बन्ध से परेशान आकर महिला ने लग
    कही आर्थिक सकंट के चलते तो कही पति के अवैध सम्बन्ध से परेशान होकर लगाई फाँसी। जी है मामला ग्रेटर नॉएडा के कासना कोतवाली एरिया में एक महिला की संधिगत परिस्तिथ्यो में मोत हो गयी। म्रतक महिला के भाई का कहना है की उनकी बहन की हत्या की गयी है क्योंकि म्रतक महिला के पति के अवैध सम्बन्ध थे। जिस खातिर महिला का पति उसके साथ मारपीट किया करता था सुचना मिलने और पढ़ें »
  • मतगणना के लिए 25 तक एजेंट को करना पड़ेगा आवेद
    मतगणना के लिए सभी प्रत्याशियों को 25 फरवरी तक एजेंट बनाने होंगे। जिलाधिकारी एनपी ¨सह ने इस संबंध में प्रत्याशियों को रिटर्निंग अफसरों से सामंजस्य बैठाने को कहा है। जिलाधिकारी ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में प्रत्याशियों के साथ मतगणना की तैयारी को लेकर बैठक की। जिलाधिकारी एनपी ¨सह ने कहा कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार 11 मार्च को मतगणना होगा। न और पढ़ें »
  • आबकारी विभाग ने पकड़ी 55 से 60 लाख रूपये की अव
    माले-मुफ्त दिले-बेरहम` का किस्सा ग्रेटर नॉएडा में सामने आया है जहां विधान सभा चुनावो के दौरान गांव में बाटी जाने के लिए प्रत्याशियों द्वारा मगाई जा रही शराब को आबकारी विभाग टीम ने पकड़ा है। जिसकी कीमत लगभग 55 से 60 लाख रूपये बताया जा रही है। आबकारी विभाग की टीम को मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम देर रात चेकिंग के लिए एक्सप्रेसवे पर लग गयी लगभ और पढ़ें »
  • रेलवे मजिस्ट्रेट चेकिंग के दौरान 58 गिरफ्तार
    दादरी रेलवे स्टेशन पर शनिवार को मजिस्ट्रेट चे¨कग अभियान में 58 लोगों को गिरफ्तार किया गया। करीब चार घंटे चले जांच अभियान में महिला डिब्बों में सवारी करने वाले 33 लोगों को पकड़ा गया, जबकि ट्रेन की छतों पर सवार होकर यात्रा करने के आरोप में 18 लोग गिरफ्तार किए गए। अवैध पार्किंग करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। दादरी आरपीएफ चौकी प्रभारी और पढ़ें »
  • सड़क हादसे में दो की मौत
    रविवार रात बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड पर एयरफोर्स स्टेशन के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर पैदल चल रहे दो व्यक्तियों को टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर भागने में कामयाब हो गया। मरने वाले दोनों व्यक्तियों के शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट और पढ़ें »
  • कहीं दौड़ी साइकिल, तो कहीं खिला कमल
    नोएडा विधान सभा से किस प्रत्याशी के सिर जीत का सेहरा बंधेगा, यह जानने के लिए तो अभी 11 मार्च तक इंतजार करना होगा, लेकिन लोगों ने हार-जीत के समीकरण मतदान के दौरान ही बनाने शुरू कर दिए। मतदान केंद्र से लेकर चाय तक की दुकानों पर कहीं साइकिल फुल स्पीड में दौड़ी तो कहीं कमल का फूल खिला। कई जगह हाथी भी खूब तेजी से दौड़ा। मतदान के दौरान प्रत्याशियों के समर् और पढ़ें »
  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ग्रेनो के साथ नेपाल
    अफगानिस्तान के बाद अब नेपाल की अंतरराष्ट्रीय टीम भी ग्रेटर नोएडा में अभ्यास करेगी। आइसीसी ने नेपाल क्रिकेट बोर्ड को इसकी अनुमति दे दी है। नेपाल की टीम 24 फरवरी को अभ्यास के लिए ग्रेटर नोएडा पहुंचेगी । 25 फरवरी से नेपाल की टीम शहीद विजय ¨सह पथिक स्टेडियम व जीबीयू में अभ्यास शुरू करेगी। नेपाल का केन्या के साथ 11 मार्च को मैच प्रस्तावित है। यहां आठ म और पढ़ें »
  • नोटबंदी से प्रभावित होने लगा प्रिंटिंग का कार
    नोटबंदी से प्रिंटिंग का कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। बाजार में ¨प्र¨टग मशीनरी की मांग होने के बावजूद नोटबंदी के कारण मशीनरी बाजार में नहीं पहुंच पा रही है। ¨प्र¨टग क्षेत्र में अधिकांश कारोबार नगदी में होता है। इस कारोबार में लेनदेन का काम 60-40 के अनुपात में था। कारोबार से जुड़े लोग 60 फीसद नगदी का इस्तेमाल लेनदेन के लिए करते हैं, जबकि करीब और पढ़ें »
  • सोशल मीडिया पर बिना अनुमति के प्रचार करने पर
    प्रशासन से अनुमति लिए बिना सोशल मीडिया पर प्रचार करने पर जिला प्रशासन ने विभिन्न दलों के 16 प्रत्याशियों को नोटिस भेजा है। प्रत्याशी सोशल मीडिया पर चुनाव विज्ञापन पोस्ट कर धड़ल्ले से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार की वीडियो के साथ समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचारों की क¨टग, वोट की अपील करने वाले विज्ञापनों पर प्रशासन अंकुश लगाने का प्रयास मे और पढ़ें »
  • मतदान के लिए करीब 7500 बैलेट पेपर की होगी जरू
    जिले में मतदान के लिए करीब साढ़े सात हजार पोस्टल बैलेट की जरूरत पड़ेगी। इसका उपयोग जिला कारागार में निरूद्ध बंदी व चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराने में जुटे कर्मचारियों के लिए होता। इसके अतिरिक्त जिले से बाहर सर्विस सेक्टर मंल तैनात कर्मचारियों, सैनिकों को भी बैलेट पेपर डाक के माध्यम से भेज दिए गए हैं। जिले में तीनों विधानसभा दादरी, नोएडा व जेवर क्ष और पढ़ें »
  • चैंकिग के दौरान अवैध शराब की 295 पेटी पकड़ी
    आज ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क पुलिस ने आबकारी टीम के साथ मिलकर नोयडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर गलगोटिया कट के पास से चैंकिग के दौरान एक टाटा कैंटर को अवैध शराब ले जाते हुये पकड़ लिया। जिसमे से पुलिस ने रायल स्टैग ब्राण्ड की हरियाणा की अवैध शराब की 295 पेटी बरामद की। और साथ ही आरोपी तेजू पुत्र शिवसिह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आरोपी गुढ बहेल और पढ़ें »
  • गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे देवीराम
    सोमवार को दादरी सीट के लिए निर्दलीय उम्मीदवार देवीराम प्रजापति गधे पर सवार होकर नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचे थे। दस्तावेज पूरा न होने की वजह से उनका नामांकन दाखिल नहीं हुआ। मंगलवार को उन्होंने नामांकन दाखिल किया। लेकिन नामांकन के लिए जानवर पर सवार होकर उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन कर दिया। उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सूरजपुर कोतव और पढ़ें »
  • विकास के लिए अपने मत का प्रयोग करें : एनपी सि
    गौतमबुद्ध बालक इंटर कॉलेज में मंगलवार को मतदाता जागरूक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मतदाता जागरूक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम एनपी ¨सह ने कहा कि जिला प्रशासन ने विधानसभा चुनाव शांति पूर्वक रूप से सम्पन्न कराने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि विकास के लिए अपने मत का अवश्य प्रयोग करें। उन्होंने अधिक से अधिक नैतिक मतदान करने के ल और पढ़ें »
  • सोशल मीडिया बन रहा है जिला प्रशासन का हथियार
    जिलाधिकारी एनपी ¨सह सोशल मीडिया पर मतदाताओं को नैतिक मतदान का पाठ पढ़ाने में जुट गए हैं। जिला प्रशासन ने मतदाताओं को नैतिक मतदान के लिए प्रेरित करने को एक विडियो जारी किया है। लगभग दो मिनट के इस विडियो में चुनाव के दौरान मतदाताओं को दिए जाने वाले प्रलोभनों से रूबरू कराते हुए नेताओं को कानून का भय दिखाया गया है। विधानसभा चुनाव की गहमागहमी लगातार बढ़ और पढ़ें »
  • सेक्टर में चस्पा किए जाएंगे अपराधियों के फोटो
    कासना पुलिस ने घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अपराधियों के फोटो सार्वजनिक स्थान पर चस्पा करने का निर्णय लिया है। पुलिस का ऐसा मानना है कि अपराधियों की तस्वीर देखकर लोग जागरूक होंगे और उनके आसपास यदि कोई अपराधी भटकेगा तो उनको आसानी से पकड़ा जा सकेगा। पुलिस ने कासना कोतवाली में अपराधियों के फोटो चस्पा कर दिए हैं, जिससे कोतवाली आने वाले लोग जागरूक हो सके और पढ़ें »
  • अपने बेटे का हत्यारोपी इनामी बदमाश गिरफ्तार
    बिसरख पुलिस ने रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र से वांछित चल रहे एक पांच हजार के इनामी बदमाश मंगल ¨सह को गिरफ्तार किया है। उस पर पत्नी-बेटे को गोली मारने का आरोप है। इस घटना में बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि मां को उपचार के बाद बचा लिया गया था। बदमाश का भाई बावरिया गिरोह से जुड़ा है। हत्या के एक मामले में उसके भाई धर्मपाल को भी बीते दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कि और पढ़ें »
  • अखिलेश की हुई साइकिल, कार्यकर्ताओं में खुशी क
    समाजवादी परिवार में पिता-पुत्र के बीच पिछले कई दिनों से चल रहे दंगल पर चुनाव आयोग ने विराम लगा दिया है। आयोग ने समाजवादी पार्टी व चुनाव चिह्न अखिलेश को सौंप दिया है। निर्णय से सपा कार्यकर्ताओं में खुशी है। निर्णय आने के बाद सपा कार्यकर्ताओं के फोन घनघनाने लगे हैं। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी। संभावना है कि प्रत्याशियों पर अखिलेश जल्द ही कोई और पढ़ें »
  • ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत
    रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी रेलवे लाइन पार करते दौरान एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मूल रूप से प्रीत विहार कॉलोनी में रहने वाले संजय कुमार की पत्नी रेखा ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करती थी। रविवार शाम वह ड्यूटी समाप्त कर दादरी रेलवे फाटक कर अपने घर की ओर आ रही थी। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी और पढ़ें »
  • सौ मीटर के दायरे में प्रचार व मोबाइल फोन वर्ज
    भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के अनुरूप जिला प्रशासन निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की तैयारी में जुटा है। जिला प्रशासन ने आयोग के निर्देशों के हवाले से प्रत्याशियों को निर्देश जारी किया है कि मतदान के दिन केंद्र से सौ मीटर की दूरी पर किसी भी प्रकार का प्रचार प्रसार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आयोग ने सख्त निर्देश दिया है कि मतदान केंद्र से सौ मीटर और पढ़ें »
  • फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराना पड़ा गया भारी
    ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के हल्द्वौनी गांव के एक कारोबारी को फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने घेर लिया है। कारोबारी के द्वारा दर्ज कराई गई रंगदारी की रिपोर्ट को निरस्त कर पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ ही कोर्ट में रिपोर्ट जमा कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई के बाद फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराने वालों पर लगाम लगेगी। ईकोटेक तीन क और पढ़ें »
  • दूकान में घुस कर कपडा व्यापारी को गोली मारी
    सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने कपडा व्यापारी को गोली मार दी और फरार हो गए। घायल हालत में व्यापारी को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर घटना से गुस्साए व्यापारियों ने सूरजपुर दादरी रोड पर जाम लगा दियाजानकारी के मुताबिक दानचंद शर्मा सूरजपुर कसबे में गारमेंट शॉप है। आज दोपहर जब दानचंद शर्मा अपने दूक और पढ़ें »
  • पुलिस के सामने मूंछ एंठना पड़ गया महंगा
    बिना नंबर की कार में सवार चार युवकों को पुलिस के समाने मूंछ एंठना भारी पड़ गया। पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया। बाद में युवकों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। कासना कोतवाली पुलिस बृहस्पतिवार को पी थ्री गोलचक्कर के पास वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने बिना नंबर प्लेट लगी एक स्विफ्ट कार को रोका। कार में चार युवक सवार थे। तीन युवकों के स् और पढ़ें »
  • नए साल की पार्टी करने वाले जरा सावधान हो जाएं
    नए साल पर अलग-अलग स्थानों पर पार्टी करने वाले जरा सावधान हो जाएं। यदि उन्होंने पुलिस और प्रशासन से अनुमति नहीं ली है तो हो सकता है कि उनकी पार्टी में खलल पड़ जाए। सेक्टर 18 और अलग-अलग स्थानों पर पार्टी करने वाले आयोजकों ने अनुमति लेनी शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी को हिदायत दी है कि यदि किसी ने नए साल पर किसी भी तरह का हुड़दंग किया तो नए साल की रात ह और पढ़ें »

ताज़ा खबरें

More +
एक क्लिक में जानिए- ट्रेन टिकट कैंसिल कराने पर लगने वाले चार्ज का पूरा हिसाब-किताब

तत्काल टिकट को कैंसिल करवाने पर कोई पैसा रिफंड नहीं होगा हालंकिल ट्रेन के र...

खेल विभाग में निकली भर्ती, शुरु हुई आवेदन प्रक्रिया, ऐसे करें आवेदन ?

देहरादून-अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के तहत खेल विभाग में 72 पदों की ...

मोदी का उत्तराखंड दौरा, CM ने दिए व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के निर्देश

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को सचिवालय में प्रधानमंत्री नरे...

Copyright © 2010-16 All rights reserved by: City Web